fbpx

Kala Amb Poly Clinic श्री साई पॉली क्लीनिक कालाअंब में 1 नवंबर 2020 को रहेगी निशुल्क ओपीडी, इस रविवार को पॉली क्लीनिक में नाक, कान, गला व चर्म रोग विशेषज्ञों की ओपीडी का उठाए लाभ

October 30, 2020

आंखों, दांतो व अन्य रोगों के लिए जनरल फिजिशियन की निशुल्क ओपीडी का भी उठाए लाभ

नाहन
श्री साई अस्पताल नाहन की कालाअंब ब्रांच श्री साई पॉली क्लीनिक (त्रिलोकपुर रोड़, सब्जी मंडी के समीप स्थित) कालाअंब में आगामी रविवार 1 नवबंर को सभी ओपीडी निशुल्क की जा रही है। जिसका समय सुबह 10 बजे से दोपहर 2 बजे तक रहेगा। जिसमें मुख्य तौर पर नाक, कान, गला रोग विशेषज्ञ डॉ अनूप रॉय व चर्म रोग विशेषज्ञ डॉ साहिल परुथी, जनरल फिजिशियन डॉ निशा शर्मा की ओपीडी भी आयोजित की जाएगी।

 

चर्म रोग विशेषज्ञ डॉ साहिल परूथी की ओपीडी निशुल्क



जिसमें चर्म रोग विशेषज्ञ डॉ साहिल परूथी की ओपीडी में कील मुहासों, दाद खाज एवं खुजली, चेहरे का कालापन, आंखो के नीचे काले घेरे, रूखी त्वचा व ऑयली त्वचा आदि समस्याओं की जांच निशुल्क करवा सकते है।

नाक, कान, गला रोग विशेषज्ञ डॉ अनूप रॉय की ओपीडी निशुल्क

वही नाक, कान, गला रोग विशेषज्ञ डॉ अनूप रॉय की ओपीडी में साइनेस, कान के पर्दे के पीछे की बीमारियों की जांच, कान, नाक व गले का उपचार, एलर्जी का उपचार व कान गला संबधि अन्य रोगों की जांच निशुल्क करवा सकते है।

 

नियमित रूप से चलने वाले आंख,  दांत संबधि रोग की जांच निशुल्क

इसके अलावा नियमित रूप से चलने वाले आंखों की जांच जैसे मोतियाबिंद, बाल नेत्र जांच, कालाअंब मोतियाबिंद, पलको का मुडऩा, नजर की जांच नाखुना व भैंगापना की जांच भी निशुल्क रहेगी। साथ ही दांत संबधि रोग की जांच भी निशुल्क ही की जाएगी।

जनरल फिजिशियन डॉ निशा शर्मा

की ओपीडी निशुल्क

इसके अलावा जनरल फिजिशियन डॉ निशा शर्मा द्वारा ह्रदय रोग, बीपी, संास संबधि रोग, थकान रहना, थायरॉड,पेट का बार बार दर्द रहना, जिगर संबधि विकार व सुगर इत्यादि विभिन्न रोगों की जांच निशुल्क की जाएगी।
जानकारी देते हुए कालाअंब श्री साई पॉली क्लीनिक कालाअंब के इंजार्च एवं मार्कटिंग हेड ने लक्ष्य ने बताया कि कालाअंब के पॉली क्लीनिक में प्रत्येक रविवार को गंभीर रोगों से संबधित विशेषज्ञों की ओपीडी निशुल्क रहती है। जिसका लाभ कालाअंब व आस पास के क्षेत्र के निवासी उठा सकते है। उन्होने कहा कि कालाअंब के क्षेत्र में गरीब तबके को भी अस्पताल की उच्च स्तरीय सुविधाओं का लाभ निशुल्क मिले, इसके लिए प्रत्येक रविवार को विभिन्न रोगों संबधि विशेषज्ञों की ओपीडी निशुल्क आयोजित की जाती है, ताकि अवकाश के दिन रोगी को बाहरी राज्यों में मंहगे दामों पर इलाज के लिए न भटकना पड़ें।

What causes miscarriage ! अचानक ही गर्भपात होने वाली समस्या से बचना चाहती है तो जानिएं ये लक्षण।


Copyright by Shri Sai Hospital 2018. All Rights Reserved.