fbpx
WhatsApp-Image-2020-09-18-at-3.18.24-PM-1200x900.jpeg

अंकुश एवं अभिषेक बने “बेस्ट एम्प्लॉई ऑफ़ द मंथ”

September 18, 2020

अंकुश एवं अभिषेक बने “बेस्ट एम्प्लॉई ऑफ़ द मंथ”

 

श्री साईं मल्टीस्पेशलिटी हॉस्पिटल एवं ट्रामा सेंटर , नाहन में अगस्त माह के सर्वश्रेष्ठ कर्मचारी का चयन किया गया। इस माह श्री साईं मल्टीस्पेशलिटी हॉस्पिटल एवं ट्रामा सेंटर , नाहन में कार्येरत अंकुश एवं अभिशेक को “बेस्ट एम्प्लॉई ऑफ़ द मंथ” के ख़िताब से नवाजा गया। अंकुश राजपूत ,लैब टेक्नीशियन के पद पर अपनी सेवाएं दे रहें है जबकि अभिषेक श्री साईं मल्टीस्पेशलिटी हॉस्पिटल एवं ट्रामा सेंटर , नाहन में हेल्पर के पद पर कार्यरत है।

 

अंकुश राजपूत, लैब टेक्नीशियन

अभिषेक,  हेल्पर

अगस्त माह में उत्कृष्ट कार्य करने पर इन दोनों का नाम चयनित किया गया। इस अवसर पर श्री साईं मल्टीस्पेशलिटी हॉस्पिटल एवं ट्रामा सेंटर , नाहन के निदेशक डॉ दिनेश बेदी जी ने सर्वश्रेष्ठ कर्मचारी चयनित होने पर दोनों को बधाई दी व् सभी कर्मचारियों को आगे आने वाले समय में सर्वश्रेष्ठ कर्मचारी बनने के लिए प्रोत्साहित किया। उन्होंने ने कहा की व्यक्ति किसी भी कार्य से जुड़ा हो उसे अपने कर्म क्षेत्र के साथ हमेशा ईमानदारी बरतनी चाहिए यही एक सफल व्यक्ति का मूल मन्त्र है।


 सर्वश्रेष्ठ कर्मचारी कार्येक्रम का आयोजन आज श्री साईं मल्टीस्पेशलिटी हॉस्पिटल एवं ट्रामा सेंटर , नाहन के सभागार में किया गया। सर्वश्रेष्ठ कर्मचारी को प्रशश्ति पत्र एवं ट्रॉफी उपहार स्वरुप दिया गया। इस मौके पर लैब टेक्नीशियन अंकुश व् अभिषेक ने अस्पताल प्रसाशन का धन्यवाद किया व अपने सभी सहयोगियों को प्रेरणा दी की वे भी आने वाले समय में अपना अच्छा प्रदर्शन दें और सर्वश्रेष्ठ कर्मचारी बनें।


Copyright by Shri Sai Hospital 2018. All Rights Reserved.