fbpx

दीक्षा सिस्टर व मुकेश कुमार बने “बेस्ट एम्प्लॉई ऑफ़ द मंथ”

December 11, 2020

श्री साईं मल्टीस्पेशलिटी हॉस्पिटल एवं ट्रामा सेंटर , नाहन में नवंबर माह के सर्वश्रेष्ठ कर्मचारी का चयन किया गया। इस माह श्री साईं मल्टीस्पेशलिटी हॉस्पिटल एवं ट्रामा सेंटर , नाहन में कार्येरत दीक्षा सिस्टर व मुकेश कुमार को “बेस्ट एम्प्लॉई ऑफ़ द मंथ” के ख़िताब से नवाजा गया। दीक्षा सिस्टर आई ० सी ० यु में नर्स के पद पर अपनी सेवाएं दे रहें है जबकि मुकेश कुमार श्री साईं मल्टीस्पेशलिटी हॉस्पिटल एवं ट्रामा सेंटर , नाहन में फिजियोथेरेपी विभाग में कार्यरत है।


नवंबर माह में उत्कृष्ट कार्य करने पर इन दोनों का नाम चयनित किया गया। इस अवसर पर श्री साईं मल्टीस्पेशलिटी हॉस्पिटल एवं ट्रामा सेंटर , नाहन के निदेशक डॉ दिनेश बेदी जी ने सर्वश्रेष्ठ कर्मचारी चयनित होने पर दोनों को बधाई दी व् सभी कर्मचारियों को आगे आने वाले समय में सर्वश्रेष्ठ कर्मचारी बनने के लिए प्रोत्साहित किया।


दीक्षा सिस्टर ने बताया की वो साई हॉस्पिटल नाहन में पिछले तीन सालों से कार्य कर रही है। आज ये सम्मान पा कर वो गर्वान्वित महसूस कर रही है। अस्पताल प्रशाशन का धन्यवाद करते हुए दीक्षा ने सभी सभागिओं का भी धन्यवाद् किया जो उनके कार्य में उनके सहयोगी रहते है। फिजियोथेरेपी विभाग के मुकेश कुमार ने भी सभी का धन्यवाद करते हुए कहाँ की पिछले तीन सालों से हॉस्पिटल में सेवा रत हूँ। आज के सम्मान के लिए सभी का धन्यवाद करता हूँ।


सर्वश्रेष्ठ कर्मचारी कार्येक्रम का आयोजन आज श्री साईं मल्टीस्पेशलिटी हॉस्पिटल एवं ट्रामा सेंटर , नाहन के सभागार में किया गया। सर्वश्रेष्ठ कर्मचारी को प्रशश्ति पत्र एवं ट्रॉफी उपहार स्वरुप दिया गया।


Copyright by Shri Sai Hospital 2018. All Rights Reserved.