fbpx

श्री साईं हॉस्पिटल परिसर में किया गया सैनिटिज़ेशन

September 12, 2020

श्री साईं हॉस्पिटल परिसर में किया गया सैनिटिज़ेशन

श्री साईं मल्टी स्पेशलिटी हॉस्पिटल एवं ट्रॉमा सेंटर , नाहन के हॉस्पिटल परिसर में विश्व स्वाथ्य संगठन की दिशा निर्देशों के अनुसार शनिवार को सैनिटिज़ेशन किया गया । कोरोना वायरस के चलते श्री साईं मल्टी स्पेशलिटी हॉस्पिटल एवं ट्रॉमा सेंटर , नाहन में पुख्ता इंतज़ाम किये गए है। इसी कड़ी में पुरे हॉस्पिटल परिसर को सैनिटीज़ किया गया। प्रत्येक वार्ड , रूम , रिसेप्शन एरिया, डॉक्टर OPD, पार्किंग एरिया सभी जगह डिसइंफेक्टेंट का छिड़काव किया गया।

कोरोना वायरस जिस प्रकार से पैर पसार रहा है। ऐसे में जरूरी है कि हम सब अपना खास ध्यान रखें और इस वायरस की चपेट में आने से बचे। जब तक इस खतरनाक वायरस कि कोई वैक्सीन नहीं बन जाती है तब तक सैनिटाइजेशन ही केवल एक मात्र उपचार हैं । इसलिए हमें अपने अपने आस पास को हमेशा सेनीटाइज करना बेहद जरूरी है। उसी के मद्दे नज़र पुरे अस्पताल की सफाई व् डिसइंफेक्शन का ध्यान रखते हुए सैनिटिज़ेशन किया गया।

हॉस्पिटल में डी एम एस पद पर कार्यरत प्रमोद रेडू ने बताया की कोरोना जंग से लड़ने के लिए साईं हॉस्पिटल पूरी तरहां से तैयार है। सभी की सुरक्षा के लिए अस्पताल में पूरा ध्यान दिया जा रहा है। शनिवार को पुरे अस्पताल को सैनिटिज़ेशन किया गया। इस के लिए एक नोडल ऑफिसर की नियुक्ति की गयी है जिसकी देख रेख में हॉस्पिटल की साफ़ सफाई का ध्यान रखा जा रहा है। सभी स्टाफ को फेस शील्ड , मास्क , ग्लव्स, हेड कवर दिए गए है। साथ ही आई सी यु, इमरजेंसी स्टाफ व टेक्निशन को PPE किट दी गयी है।


Copyright by Shri Sai Hospital 2018. All Rights Reserved.